-->
इस अनोखे 4 स्टेप रणनीति का उपयोग करके $ 50 / दिन ऑनलाइन व्यापार का निर्माण करें

इस अनोखे 4 स्टेप रणनीति का उपयोग करके $ 50 / दिन ऑनलाइन व्यापार का निर्माण करें



क्या आपको ऑनलाइन हर दिशा में खींचा जा रहा है? आज यह ईकॉम है, कल यह टी-शर्ट बेच रहा है, अगले दिन यह वायरल ट्रैफिक सॉफ्टवेयर है जो आपको एक बटन पर क्लिक करके 5,000 आगंतुकों को मिलता है! हां, मुझे मिलता है, वहां बहुत कबाड़ हो रहा है। इस लेख में आप जानेंगे कि केवल 4 चरणों में ऑनलाइन एक सुसंगत व्यवसाय बनाने के लिए क्या आवश्यक है।

वर्षों से मैंने जो सबसे अच्छी चीज सीखी है, वह है 1, हां 1 एकल विधि पर ध्यान केंद्रित करना और तब तक न रोकना जब तक आप इसे सही न कर लें। अगर आप ई-कॉमर्स से लेकर ट्विटर, फिजिकल प्रोडक्ट, ईमेल मार्केटिंग, वीडियो चैनल मार्केटिंग आदि में कूदते रहते हैं, तो आपको एक साल में सूची मिल जाएगी, आप कक्षा 1 में सही हैं।

HOWEVER - मान लीजिए कि आप ईमेल मार्केटिंग (मेरे निजी पसंदीदा) का चयन करते हैं, बस कुछ संख्या ...

1 वर्ष के बाद, आप रूढ़िवादी, आसान, $ 50 / दिन में एक व्यवसाय ला सकते हैं…

महीना 1 - आप अपना लैंडिंग पृष्ठ, सूची और ईमेल अनुक्रम सेट करते हैं और विपणन शुरू करते हैं
हर दिन, आप अपने लैंडिंग पृष्ठ पर 50 आगंतुकों को ड्राइव करते हैं (या तो मुफ्त ट्रैफ़िक जैसे ब्लॉगिंग, फ़ेसबुक पोस्ट, ट्विटर पोस्ट, YT vids, आदि) या ट्रैफ़िक का भुगतान, लगभग। $ 0.40 / क्लिक * 50 क्लिक / दिन = $ 20 / दिन विज्ञापन खर्च में
यदि पृष्ठ में आपका विकल्प 35% (बहुत औसत) कहता है, तो आपको लगभग मिल जाएगा। प्रतिदिन 17 नए ग्राहक।
17 * 30 = 510 ग्राहक प्रति माह
(अब कुछ बंद हो जाएगा और सदस्यता समाप्त हो जाएगी, लेकिन बस यहां काल्पनिक रूप से)

महीने 2 = 1020 ग्राहक
माह 3 = 1530 ग्राहक
और 1 वर्ष के बाद हर दिन एक ही काम करना (50 दौरे, प्रति दिन 17 ग्राहक)
आपकी ईमेल सूची में 6,120 ग्राहक होंगे।

अब - मैं अपनी सूची के निर्माण भाग को तोड़ने में भी नहीं लगा हूँ। जिस तरह से आप अपने लैंडिंग पृष्ठ पर प्रतिदिन 50 क्लिक भेज रहे हैं - आप आगंतुकों को मूल्य प्रदान कर सकते हैं और उन्हें एक प्रस्ताव पर निर्देशित कर सकते हैं जिसके लिए आप एक संबद्ध हैं और यदि वे खरीदते हैं तो पैसा कमाएंगे। उन्हें चीजें न बेचें - उन्हें चीजें दें।

जैसे, हे, यह ईमेल आपके ब्लॉग / वेबसाइट / ईकॉम साइट पर ट्रैफ़िक प्राप्त करने के बारे में है, जो भी हो। मैं वास्तव में इस शांत कार्यक्रम में भाग गया, जो आपको दिखाता है कि सोशल मीडिया का उपयोग कैसे करें और प्रति दिन केवल 50 घंटे के काम में 50 आगंतुकों को प्राप्त करें! बहुत साफ है, इसलिए यदि आपको ट्रैफ़िक की समस्या हो रही है, तो इसे एक मिनट के लिए देखें।

और फिर प्रस्ताव को अपने ईमेल से लिंक करें।

इसके मुकाबले अभी थोड़ा अधिक है, लेकिन मुझे लगता है कि आपको यह विचार मिलता है ... दिन पर दिन, महीने के बाद महीने, और यदि आप वास्तव में इसे गंभीरता से लेते हैं, तो आप बस एक साल में एक अच्छे आकार का ईमेल रखें सूची। जरा सोचिए अगर आप अपने प्रयासों को दोगुना करें = 1 वर्ष के बाद प्रति दिन 100 = 12,240 ग्राहक

आपको क्या लगता है कि इस क्षेत्र के बड़े नाम हमेशा यह दिखाते हैं कि वे प्रति दिन $ 1000 + कैसे बना रहे हैं?

इसका कारण है ...

उन्होंने 10 साल पहले शुरू किया था - उन्होंने मजबूत शुरुआत की और प्रति दिन अपने लैंडिंग पृष्ठों पर 100 से अधिक विज़िट प्राप्त कीं और हजारों की संख्या में ईमेल सूची बनाई ... जैसे 500,000 से 1,000,000 लोग उनकी सूची में।

अब - बेशक लोग सदस्यता समाप्त करते हैं और क्या नहीं, लेकिन वे अधिक ग्राहकों को जोड़ते और जोड़ते रहते हैं।

जब वे 500,000 ग्राहकों की अपनी सूची ईमेल करते हैं, तो उन्हें संभवतः 10,000-15,000 लोग इसे खोलने और किसी अन्य 2000-3000 लिंक पर क्लिक करने के लिए मिलते हैं ... अब यदि वे वास्तव में अच्छे हैं और उनकी सूची के साथ एक महान संबंध है - तो वे एक ही ईमेल भेज सकते हैं और एक ही दिन में $ 10,000 डॉलर कमाएँ। यह असामान्य नहीं है, लेकिन आपको कहीं न कहीं START करना होगा।

चलिए आपको दाहिने पैर से शुरू करते हैं, इन 4 चरणों पर अधिक विस्तार में जाने वाले निशुल्क पीडीएफ देखें।

इस निशुल्क पीडीएफ की जांच करें, जो लगातार $ 50 / दिन ऑनलाइन व्यवसाय बनाने के लिए 4 चरण प्रणाली पर अधिक विस्तार में जाता है।

0 Response to "इस अनोखे 4 स्टेप रणनीति का उपयोग करके $ 50 / दिन ऑनलाइन व्यापार का निर्माण करें"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article