-->
महामारी, COVID-19 के दौरान घर से काम करने के लिए सस्ती वाई-फाई योजनाएँ कैसे फायदेमंद हो सकती हैं?

महामारी, COVID-19 के दौरान घर से काम करने के लिए सस्ती वाई-फाई योजनाएँ कैसे फायदेमंद हो सकती हैं?

महामारी के इस समय के दौरान प्रत्येक दिन बीतने के साथ, लोग अपने आसपास हो रहे परिवर्तनों को अपना रहे हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में, घातक कोरोनावायरस से प्रभावित एक परिवर्तन कार्य संस्कृति है। यहां के लोगों ने घर से काम करने का तरीका सीखा है। हालाँकि, हम अभी भी यह पता लगा रहे हैं कि चीजें कब सामान्य होंगी। COVID-19 महामारी के जवाब में, हम इस उम्मीद में सामाजिक गड़बड़ी बनाए रख रहे हैं कि हालात सुधरेंगे। लेकिन, मैं आपको बता दूं, ऐसा फिर कभी नहीं होगा। कार्य संस्कृति पूरी तरह से बदल जाएगी। कई लोग डब्ल्यूएफएच को पसंद करते हैं और यह एक सकारात्मक परिणाम लाएगा। कर्मचारी अपने साथियों से जुड़ने के लिए ईमेल, चैट और वीडियोकांफ्रेंसिंग पर भरोसा कर रहे हैं।
Advertisement
डब्ल्यूएफएच के लिए, पूरे दिन ऑनलाइन रहना एक गहरी आवश्यकता है लेकिन एक सुस्त इंटरनेट कनेक्शन पेशेवर जीवन में एक बाधा बन सकता है। यह आपको एक बुरा सपना देता है, है ना? मैं समझता हूं, और आप इस डर को दूर कर सकते हैं वाई-फाई योजना पर भरोसा करके जिसे इन दिनों काम करने के लिए सबसे अच्छा माना जाता है। आप ऐसा क्यों सोच रहे हैं? ठीक है, जब आप घर से काम करते हैं, तो यह आपके घर में और कभी-कभी एक जगह से असहज होता है। कभी-कभी आप बस एक सोफे पर बैठकर काम करना चाहते हैं। यह कुछ मालिकों के लिए अव्यवसायिक लग सकता है, लेकिन सभी इस तरह से काम करना पसंद करते हैं। किसी तरह, यह हमारे शरीर को भी आराम देता है। इसके अलावा, इस कठिन समय के दौरान, जबकि हर कोई अलग है, यह काम, परिवार और बच्चों को प्रबंधित करने के लिए एक मुश्किल काम हो सकता है। सस्ती वाई-फाई योजनाएं आपके पूरे घर की इंटरनेट जरूरतों को पूरा कर सकती हैं। यह ऑफिस का काम हो, ऑनलाइन लर्निंग या कुछ और हो या परिवार के साथ ऑनलाइन हो। आपके मन की शांति हो सकती है। सस्ती वाई-फाई योजना चमत्कार का काम कर सकती है। और यहां, आप सीखेंगे कि कैसे।
Advertisement
COVID-19 के दौरान मुफ्त या सस्ते वाई-फाई योजनाओं के लिए साइनअप

हम समझते हैं कि यह महामारी कितनी बेरहमी से लोगों को पीड़ित कर रही है। अर्थव्यवस्था में मंदी के कारण उन्हें अपने खर्चों को पूरा करना मुश्किल हो रहा है। यही कारण है कि आपूर्तिकर्ता आपके इंटरनेट की जरूरतों को पूरा करने के लिए सस्ते वाई-फाई प्लान पेश कर रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में कम आय वाली योजनाएं शुरू की हैं जो लोगों को निर्धारित उपायों को पूरा करने पर मुफ्त में इंटरनेट का उपयोग करने की अनुमति देगा। हालांकि, यदि आप मुफ्त इंटरनेट के लिए योग्य नहीं हैं, तो निराश न हों, हमारे पास आपके लिए सस्ती योजनाएं हैं। यहाँ, ServiceDealz पर, हमारी टीम वस्तुतः ग्राहकों को उनकी इंटरनेट ज़रूरतों को पूरा करने में मदद करने के लिए काम कर रही है, यहाँ तक कि ज्यादा भुगतान किए बिना भी। हमारे पास कई सस्ते वाई-फाई योजनाएं हैं जो आपको परेशानी से निपटने के बिना WFH की अनुमति देगा।
क्या इंटरनेट की गति घर से काम करने के लिए पर्याप्त है?

लाखों अमेरिकी मौजूद हैं और लगभग अपने घरों में काम कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, वे अभी भी वे गति पा रहे हैं जिनकी उन्हें आवश्यकता है। अब तक, आपको यह जानना होगा कि सस्ते वाई-फाई प्लान 20 या अधिक की पेशकश करते हैं। और, यह पर्याप्त से अधिक है। हालांकि, अगर आपके पास पहले से ही इंटरनेट कनेक्शन है, और यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या करना है या नहीं!
Advertisement
आपको यह जानकर राहत मिलेगी कि लगभग हर इंटरनेट कनेक्शन ईमेल, वॉयस मीटिंग और Google डॉक्स जैसे सामान्य एप्लिकेशन भेजने के लिए उपयुक्त है। यदि आप घर से काम करते समय यह सब करते हैं, तो आपको गति के बारे में बहुत अधिक चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

दूसरी ओर, उच्च-बैंडविड्थ अनुप्रयोगों का उपयोग करने के लिए, आपको एक तेज़ कनेक्शन की आवश्यकता हो सकती है। इसके अलावा, यदि आप इंटरनेट का उपयोग करने का प्रयास कर रहे हैं, तो यह आवश्यक है कि कनेक्शन की पेशकश 20 एमबीपीएस तक की डाउनलोड गति और घर और परिवार से सुचारू रूप से काम करने के लिए 5 एमबीपीएस तक की गति अपलोड करें। और दोस्तों के साथ जुड़े रहने की सलाह दी जाए।

वाई-फाई योजनाओं के लिए खरीदारी करें और जुड़े रहें

संयुक्त राज्य में, लोग संकट की स्थिति के दौरान धीमी गति से आंदोलन की शिकायत कर रहे हैं। यदि आप एक DSL कनेक्शन के मालिक हैं, तो हम जानते हैं कि इसके कम बैंडविड्थ के कारण समान काम कैसे किया जा सकता है। हालाँकि, केबल और फ़ाइबर उपयोगकर्ता हल्के सुस्ती का भी अनुभव कर रहे हैं।

हालांकि, अपने घरों में वायरलेस इंटरनेट कनेक्टिविटी वाले लोग एक नगण्य मंदी का सामना कर रहे हैं। इसलिए, यदि आपके परिवार में एक समय में कई उपयोगकर्ता हैं, तो सस्ते वाई-फाई प्लान एक बढ़िया विकल्प हो सकते हैं। यदि आप इस कठिन समय के दौरान जुड़े रहना चाहते हैं, तो हमारी वेबसाइट पर जाना सुनिश्चित करें।

कोरोनोवायरस महामारी के लिए घरेलू इंटरनेट टिप्स:

अपनी गति का परीक्षण करें - यदि आप ऑनलाइन गतिविधियां करते समय कम गति प्राप्त कर रहे हैं, तो अपने प्रदाता से संपर्क करें और पूछें कि क्या यह समस्या निवारण युक्तियाँ प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, पता करें कि इसके क्या संभावित मुद्दे हो सकते हैं और यह कैसे उन्हें हल करता है। यदि यह अभी भी समान है, तो हमारे राउटर की जांच करें, यह पुराना हो सकता है।
शेड्यूलिंग इंटरनेट का उपयोग - सुचारू रूप से कार्य करने के लिए, उपयोग को ठीक करना और प्राथमिकता देना अनिवार्य है। यहां तक   कि सबसे तेज इंटरनेट ठीक से काम नहीं करेगा अगर परिवार के अन्य सदस्य एक साथ इसका उपयोग करते हैं। इसलिए, एक योजना निर्धारित करें और इसे दैनिक गतिविधियों के अनुसार मुद्दों से बचने और उपयोग को प्राथमिकता देने के लिए परिवार के सदस्यों के साथ साझा करें।
एक सस्ता वाई-फाई योजना चाहते हैं?
ग्लोबल COVI

0 Response to "महामारी, COVID-19 के दौरान घर से काम करने के लिए सस्ती वाई-फाई योजनाएँ कैसे फायदेमंद हो सकती हैं?"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article