-->
हॉकी हेयर: स्पोर्ट्स वाया अनऑफिशियल यूनिफॉर्म

हॉकी हेयर: स्पोर्ट्स वाया अनऑफिशियल यूनिफॉर्म

IMAGE


सभी आधिकारिक खेल टीमों की तरह, पेशेवर हॉकी खिलाड़ी स्वीकृत खेल खेलते समय वर्दी पहनते हैं। इसमें जर्सी, विनियमन स्केट्स, हेडगियर और साथ ही हॉकी स्टिक शामिल हैं। हालांकि, हॉकी खिलाड़ियों, एथलीटों के किसी भी अन्य समूह की तुलना में, जब वे बर्फ पर नहीं होते हैं तो एक अनौपचारिक वर्दी विकसित हुई है: हॉकी बाल।

समूह सामंजस्य के लिए हॉकी की गेंद


एक समूह के रूप में, हॉकी खिलाड़ियों को अक्सर अनर्गल और आक्रामक के रूप में देखा जाता है। जबकि सभी एथलीट एक हद तक, इन विशेषताओं से भी जुड़े हैं, हॉकी खिलाड़ियों को विशेष रूप से एक-दूसरे से लड़ने की उनकी प्रवृत्ति के लिए दुर्भावना है। अक्सर, हॉकी खेल खिलाड़ी की बातचीत के बारे में अधिक होते हैं क्योंकि वे एक टीम को जीतने या हारने के बारे में होते हैं। झगड़े एक तमाशा के कुछ हैं, जो खिलाड़ियों के बीच आक्रामक व्यवहार के संभावित खतरनाक दृश्य को जन्म देता है, जबकि दर्शकों का मनोरंजन करता है।

तो, केश हॉकी खिलाड़ी इस गतिशील में कैसे फिट होते हैं?


शुरुआत के लिए, हॉकी बाल एक ढीली, धकेलने वाली शैली है जिसमें बाल माथे से पीछे की ओर बहते हैं। यह तथ्य कि यह महत्वपूर्ण है और अपने आप में मध्यम / लंबी केश शैली है, क्योंकि पुरुषों में लंबे समय तक लंबाई अक्सर विद्रोही आंकड़ों से जुड़ी होती है। हालांकि, टीम के इतने सारे सदस्यों के बीच शैली की व्यापकता इस एसोसिएशन को महत्वपूर्ण रूप से बदलती है - यह समूह के लिए एक सामान्य पहचान प्रदान करती है।

लंबे फ्लोइंग हेयर के जरिए ग्रुप आइडेंटिटी

अनियंत्रित, आक्रामक हेयर स्टाइल वाले पुरुषों के समूह का परिणाम एक एकता है जो बर्फ पर पहनी जाने वाली वर्दी को स्थानांतरित करता है। एनएचएल में लगभग सभी टीमों में शैली की सर्वव्यापकता शैली को एक अनुस्मारक के रूप में चिह्नित करती है कि विपरीत पक्षों पर, सदस्य एक ही खेल खेल रहे हैं। यह विशेष रूप से खिलाड़ियों के लिए महत्वपूर्ण है, दोनों कोचों, रेफरी और यहां तक ​​कि दर्शकों को बर्फ की फुहार से आक्रामक व्यवहार के परेशान दृश्य को देखते हुए।

आक्रामक व्यवहार में एकता की भूमिका


मामूली लीग हॉकी खिलाड़ियों और कोचों में आक्रामकता की धारणा पर 2001 के एक अध्ययन से पता चलता है कि उम्र के साथ कुछ व्यवहार कैसे सहन किए जाते हैं। जैसे ही खिलाड़ी अगले आयु वर्ग (एटम, पीवे, बैंटम) के लिए आगे बढ़ते हैं, वे एक मुद्दे के रूप में शत्रुतापूर्ण आक्रमण को देखते हैं। विचलित करने वाली प्रवृत्ति विपरीत टीमों पर अन्य खिलाड़ियों की समान जागरूकता की कमी का सुझाव देती है। बल्कि, यह सफलता के लिए बाधा के रूप में दूसरे की धारणा को दर्शाता है।

हॉकी बाल की एक महत्वपूर्ण विशेषता, जिसे "ब्रो फ्लो" के रूप में भी जाना जाता है, यह है कि यह मैचों के दौरान पहने जाने वाले विनियमन हेलमेट के नीचे झांकते हुए देखा जा सकता है। इसका मतलब यह है कि अन्य खिलाड़ी देख सकते हैं कि गियर के नीचे विरोधी खिलाड़ी एक जीवित, सांस लेने वाला व्यक्ति है, जो जर्सी नंबर और अंतिम नाम के अपेक्षित पहचानकर्ताओं के नीचे है। यह एक खिलाड़ी को हाइपर-शत्रुतापूर्ण तरीके से दूसरे खिलाड़ी को दीवार में पटकने से पहले सोच सकता है।

संक्षेप में, ब्रो फ्लो लुक बदनाम आक्रामक एथलीटों के समूह के बीच एक अनूठी घटना प्रस्तुत करता है। फ्री-स्पिरिटनेस की अभिव्यक्ति, जो अक्सर पुरुषों में लंबे केशविन्यास के साथ जुड़ी होती है, समूह की गतिशीलता से गुस्सा होती है, जिसके परिणामस्वरूप खिलाड़ियों में एकता बढ़ जाती है।

डॉ। उमर उन्नत FUE हेयर ट्रांसप्लांट, बॉडी हेयर ट्रांसप्लांटेशन और FUE ट्रांसप्लांट रिपेयर की दुनिया के अग्रणी प्रदाता हैं। वह Drugraft क्रांति का आविष्कारक है जिसमें सभी FUE और BHT के लिए DrUPunch ™ शामिल है, साथ ही Drupunch कर्ल उन सभी काले पुरुषों और काली महिलाओं में सफल FUE प्रदर्शित करने के लिए है जिनके पास एफ्रो-बनावट वाले बाल हैं जहां पारंपरिक यूआई उपकरण आमतौर पर विफल होंगे।



0 Response to "हॉकी हेयर: स्पोर्ट्स वाया अनऑफिशियल यूनिफॉर्म"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article